Saturday 16 December 2017

funny quotes in hindi one line for whatsapp and facebook

We love fun and act funny to create others happy. therefore set your funny quotes status in hindi language for your whatsapp profile and build your friends smile. Send funny sms to your darling ones and build them laugh.Our list of jokes in hindi status is ever increasing, we have a tendency to dedicated hours to update funny sms in hindi and alternative classes daily.

for More : Funny Status

Funny quotes in hindi one line for whatsapp



छोटी सी बात ने दोस्त को दुश्मन बना दिया … जब मैंने बल्ब 💡 की जगह पंखा चला दिया 😅😂


लडकियों को खुश रखने का तरीका …. उनकी तारीफ से ज्यादा उनकी सहेलियों की बुराई करो..😂😂


सर्दियों का एक फायदा तो है…. गर्मी 😰 नहीं लगती 😂


स्कूल के टीचर भी भाजपा के होंगे… अब सिर्फ एक यही चीज होनी बाकी है भारत में  😅😂


जो दोस्त कहा करता था ज़िन्दगी भर साथ निभाऊँगा , ट्रैफिक 🚦 पुलिस 👮 को देखते ही मुझे रास्ते में छोड़ गया 😅😅


मुझे मेरी होने वाली सास 👵 की बेटी की बहुत याद आ रही है 😄😄


कुछ लोग cute होकर भी सिंगल होते हैं और कुछ लोग mute होते हुए भी तीन-चार सेटिंग कर जाते हैं 😄😄


पैसो💰की बात ना कर पगली😏….जितना तुने देखा नही होगा…उतना मैने उधार ले रखा है 😅😂


I Love You बोल दो वरना 😒…..मैं दिल्ली जाकर 🚶 साँस ले लूँगा 😌 😖


दोस्तो कदर करो हमारी वरना girlfriend उठा ले जाएंगे तुम्हारी 😂😂


Fore More : Crazy Status

More fun for whatsapp and facebook 



सीखा था guitar जिसे पटाने के लिए अब आर्डर आया है उसी की शादी में बजाने के लिए 😂😂


हम तो ऐसी लड़की पटायेंगे जो हो सबसे हटके ….. जिसे देखते ही दिल को लगे 440 volt के झटके 😂😂

प्यार हो तो Bluetooth के जैसा पास 👫 रहे तो Connected 😍, दूर गये तो “searching for new device” 😂 😂


लड़कियाँ जब गाड़ी चलाती है तो ये नही देखती की सड़क पर लोग पैदल 🚶 भी चल रहै है, और जब पैदल चलती है तो ये नही देखती की सड़क पर गाड़ियाँ  🚕 भी चल रही है 😂😂


वक्त बहुत कीमती होता है, इसलिए अपना नहीं दूसरों का बरबाद करें 😂😂


दिल ❤ भी कोई खेलने की चीज है, खेलना है तो Blue Whale Game खेल 😂😂😂


मुझे पता है कि शराब हर सवाल का जवाब नही है , पर साला पीने के बाद सवाल ही किसे याद रहता है 😂😂


एक बात समझ मे नही आ रही इतने Prince और Queen तौ मुग्लो के राज मे भी नही थे जितने आज Facebook पर राज कर रहे है 😂😂


बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, और ……..इनको ढंग की ड्राइविंग भी सिखाओ…..बाल बाल बचा हूँ अभी 😂😂


सामने कोई लड़की स्कूटी से आती दिख जाए तो मैं इतना सावधान होकर चलता हूँ ,जैसे लड़की नही,साक्षात भल्लालदेव जी अपने रथ से मेरी तरफ आ रहे हों 😂😂

2 comments: